Shahrukh Khan

भविष्यवाणी – क्या है शाहरुख़ खान का भविष्य

Spread the love

पूरा का पूरा बॉलीवुड इस समय संकट से जूझ रहा है ! बॉलीवुड को बायकाट होने से दो बड़ी फिल्में लाल सिंह चड्ढा (LSC और रक्षाबंधन बुरी तरह से फ्लॉप हो चुकी हैं ! आमिर खान का करियर दांव पर लग गया है ! अक्षय कुमार का भी करियर डगमगा रहा है ! सवाल है की शाहरुख़ खान का क्या होगा ! शाहरुख़ खान की प्राप्त कुंडली सिंह लग्न की है ! इसमें कोई दो राय नहीं है की शाहरुख़ खान सिंह लग्न के हैं ! बहुत सारी लग्नों को चेहरा देखकर बताया जा सकता है जिसमे सिंह लग्न सबसे अलग दिखती है ! आइये उनकी कुंडली का विश्लेषण के एन राव पद्धति अर्थात पाराशरी पद्धति तथा नाड़ी पद्धति से करते हैं !
शाहरुख़ खान का लग्न का स्वामी सूर्य है जोकि नीच का है और तीसरे भाव में बैठा है ! तुला वायु तत्व की राशि है जिसमे सूर्य बैठा है अर्थात ऐसा व्यक्ति जब भी सूर्य की तरह चमकना शुरू करेगा वह अहंकार से ग्रसित हो जाएगा या जिसे कहते हैं उड़ने लगना ! तो शाहरुख़ खान सफलता प्राप्त करते ही भयंकर अहंकार के मद में आ गए ! यह नाड़ी ज्योतिष का विवेचन है ! बृहस्पति की विंशोत्तरी दशा अर्थात मार्च १९९२ से मार्च २००८ तक शाहरुख़ इतना सफल हुए की आने वाले समय में शायद ही कोई इतना सफल हो पाए ! पर शनि महादशा प्रारम्भ होते ही शाहरुख़ खान का बुरा वक्त शुरू हो गया ! सितम्बर २०२० से शाहरुख़ शनि मंगल की दशा में आ गए ! क्योंकि मंगल के साथ केतु है इसलिए उनकी किस्मत पर ताला लग गया !
यदि मद में चूर शाहरुख़ खान इस मुगालते में हैं की आने वाली उनकी तीन फिल्में पठान जवान और डंकी चल जायेगी तो वे गलत सोच रहे हैं ! गोचर का मंगल उनकी फिल्मों को दुबे देगा ! उन्हें अपने बच्चो को बॉलीवुड में नहीं भेजना चाहिए वे असफल होंगे ! २०२३ के आगे की भविष्यवाणी फिर कभी !


Spread the love